kundali bhagya episode 201 written update

kundali bhagya episode 201 written update
kundali bhagya episode 201 written update

कुमकुम भाग्य 16 जनवरी 2015 लिखित एपिसोड, ozee5.ravvan.com पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत दादी से होती है और आलिया से पूछती है कि उसने उसे नीचे क्यों बुलाया। आलिया कहती है कि वह आज अपने सबसे अच्छे दोस्त का जन्मदिन मनाना चाहती है। दासी पूछती है कि बेस्टफ्रेंड कौन है। दाड़ी कहती है कि तनु और अनुज्ञा। आलिया प्रज्ञा से पूछती है कि क्या वह तनु का जन्मदिन मना सकती है। प्रज्ञा भी अनुमति देती है।

प्रज्ञा तनु पर बुलबुल को गुस्से में देखती है और उसे शांत करने के लिए कहती है क्योंकि यह तनु का आज जन्मदिन है। बुलबुल का कहना है कि तनु ने अभि के ब्लेज़र को फाड़ दिया और उसने खुद इसे स्वीकार कर लिया और बताया कि वह उसे और अभि को अलग कर देगी और उससे शादी कर लेगी। प्रज्ञा कहती है कि वह तनु को सबक सिखाएगी। बुलबुल कहती है कि उसे वादा करना होगा कि अगर वह तनु को सबक नहीं सिखाती है, तो उसे वही करना होगा जो वह कहती है। प्रज्ञा वादा करती है।

शुक्रवार Spoilers के लिए यहां क्लिक करें

तनु (कठपुतली) के लिए आलिया (चुड़ैल) को ग्रीन टी मिलती है। तनु उदास होकर पूछती है कि वह अपने जन्मदिन पर उसे ग्रीन टी क्यों दे रही है। आलिया ने उनसे कहा कि आज रात पार्टी में उनका इंतजार करो। तनु कहती है कि वह अभि के सामने ऐसी स्थिति बनाएगी कि वह खुद खुशी से उससे शादी कर लेगी और प्रज्ञा को तलाक दे देगी। वह कहती है कि वह अब छोड़ देगी क्योंकि उसे तैयार होना है और अभि को उसकी सुंदरता को देखकर मंत्रमुग्ध कर देना है। आलिया कहती है कि अभि कभी भी उसे देखता है।

kundali bhagya episode 201 written update|watching trailer

दासी प्रज्ञा को देखती है और कहती है कि प्रज्ञा इतनी सुंदर है कि अभि उसके पीछे पागल हो जाएगा। अभि वहां आता है। दाधीच अभि से प्रज्ञा को बाहर जाने के लिए कहता है। अभि प्रज्ञा से कहता है कि उसने दादी पर जादू किया है कि वह हमेशा उसके बारे में बात करती है। तनु एक खूबसूरत नीला गाउन पहनकर वहाँ आती है। अभि उसकी तरफ देखने लगता है। दासी और दाड़ी उसे देखकर चिढ़ जाती है। दासी ने दाड़ी से पूछा कि क्या यह तनु का जन्मदिन या फैशन शो है। अभि, तनु को प्राप्त करने और उसे गले लगाने की कोशिश करता है, लेकिन प्रज्ञा उसे रोकती है और उसे इसके बारे में नहीं सोचने के लिए कहती है। तनु दुखी होने का काम करती है। आलिया अभि को तनु के पास जाने के लिए कहती है क्योंकि वह उदास है। अभि दाड़ी को देखता है। आलिया दाड़ी से अनुरोध करती है और वह अनुमति देती है। अभि खुशी से तनु को लेने जाता है।

अभि, तनु को जन्मदिन की शुभकामनाएं देता है, उसका हाथ पकड़ता है और उसे केक स्थल पर ले जाता है। आलिया उसे गले लगाती है, जन्मदिन की शुभकामनाएं देती है और आने और केक काटने के लिए कहती है। बुलबुल ने पीछे से उसके गाउन पर कदम रखा। तनु जबरदस्ती चलने की कोशिश करती है। बुलबुल कदम बढ़ाती है और तनु दौड़ती है और केक पर गिरकर अपना चेहरा सूँघती है। सब लोग हँसने लगे। दासी मजाक करती है कि उसने वैनिला को ऑर्डर किया होगा क्योंकि उसका चेहरा काला नहीं हुआ होगा। दादी उसे मजाक न करने के लिए कहती है। अभि ने केक काटने के लिए कहा और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। बुलबुल कहती है कि यह उसका जन्मदिन मुबारक नहीं है और वह बहुत दुखी है। दासी तनु के साथ मजाक करती है कि अगर वह अभी अपना चेहरा नहीं धोती है, तो बच्चों को उसका चुडैल चेहरा देखकर डर जाएगा। तनु चिढ़ जाती है और अभि का पीछा करती है। दासी और चचेरी बहन चाची हंसी।

अभि, तनु का पीछा करता है और उससे पूछता है कि उसने यह लंबा गाउन क्यों पहन रखा है और खुद से एक मजाक किया है। तनु उसे चेहरा साफ करने में मदद करने के लिए कहती है। वह इसे ऊतक से साफ करता है और हंसता रहता है। वह उसे चुप रहने के लिए कहती है और उस पर चिल्लाती है। अभि गुस्सा हो जाता है और कहता है कि उसने उसके लिए बालियां चुनने के लिए 3.5 घंटे बिताए और उसके घर में केक की व्यवस्था की, लेकिन वह अभिमानी है, उसे नरक में जाने और गुस्से से बाहर निकलने के लिए कहता है। दासी और चचेरे भाई दाड़ी उनकी बातचीत सुनते हैं और हंसते हैं।

रॉबिन ने तनु का चेहरा साफ किया। वह अपनी आँखें बंद कर सोचती है कि यह अभि है और पूछता है कि वह उसे कहां ले जाएगा। आलिया वहां आती है और रॉबिन को बाहर चलने के लिए कहती है। तनु ने अपनी आँखें खोलीं और चिल्लाने लगी कि उसे लंबे गाउन नहीं पहनने चाहिए। आलिया कहती है कि बुलबुल ने उसे नीचे गिरा दिया और कहती है कि वह प्रज्ञा की तरह बुद्धिमान है और स्थितियों को अच्छी तरह से समझती है।

बुलबुल प्रज्ञा को आराम करने के लिए कहती है क्योंकि तनु ने अपना वादा खो दिया है। वह अपनी अगली चुनौती पूरी करने के लिए अभि को आज जाने और प्रपोज करने का सुझाव देती है।

Precap: प्रज्ञा अभि से पूछती है कि क्या उसे कोई समस्या है। वह गुस्से में हाँ कहता है और कहता है कि वह उसकी सबसे बड़ी समस्या है। read more….

kundali bhagya episode 201 written update Telugu

kundali bhagya episode 201 hindi|more…