Kundali Bhagya 12th July 2017 Written Update

Kundali Bhagya 12th July 2017 Written Episode

Kundali Bhagya 12th July 2017 Written Update
Kundali Bhagya 12th July 2017 Written Update

कुंडली भाग्य 12 जुलाई 2017 लिखित एपिसोड, zee5.ravvan.com पर लिखित अपडेट

दो लड़कियों को ट्रेन में सीट के लिए दौड़ते हुए दिखाया गया। वे पाते हैं कि एक आदमी पहले से ही अपनी ट्रेन में बैठा है, उनमें से एक ने उन्हें अपनी सीट छोड़ दी। छोटी बहन का (शिस्त्री) प्रेमी खिड़की पर आता है और पूछता है कि क्या वह उसे फोन करेगी। बड़ी बहन उसे स्पष्ट रूप से बताती है कि वह केवल अपने समय और अच्छाई का लाभ उठा रही है। वह परेशान होकर चला जाता है। शिस्तरी का कहना है कि कम से कम वह एक उम्मीद के साथ छोड़ सकती थी कि वे अभी भी साथ थे। पुरानी बहन उस दुख के बारे में सोचती है जो मानिक को छोड़कर मुंबई जाने के कारण पैदा हुआ था। वह याद करती है कि वह मानिक और फिजियोथेरेपिस्ट की नौकरी क्यों छोड़ रही है।
वह याद करती है कि वह (प्रीता) फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम करती है। एक पार्टी में उसे लेने के लिए शिस्त्रा उसके पास आती है। प्रीति के मंगेतर दीपक ने पार्टी फेंकी थी। वह उसे उसके मंगेतर, और उसकी बचपन की प्रेमिका के रूप में पेश करता है। वह सोचती है कि उसने अपनी बचपन की प्रेमिका होने के बारे में झूठ क्यों बोला। वह चुपचाप समझाता है कि उसके दोस्त उसका मजाक उड़ाएंगे अगर उन्हें पता है कि वह एक अरेंज मैरिज कर रहा है। वह उसे अपना घर दिखाने के लिए ले जाता है और उसके कमरे को बंद कर देता है। Preita असहज था, लेकिन वह उसके साथ एक चुंबन है और समझाने वे, सगाई कल हो रही है अपने दोस्त की कहानियों वर्णन करने के लिए जोर देता है
बाहर, शिस्ट्रा में एक पेय था और एक लड़की के प्रेमी के साथ आनंद लिया।
कमरे में, प्रीता एक मौका लेती है और शिस्ट्रा को तीन मिस्ड कॉल देती है। उसे तीन मिस्ड कॉल का संकेत मिलता है जिसका अर्थ है आपातकाल। प्रीति को बचाने के लिए शिस्त्री चली जाती है कि यह उनके पिता का फोन है।
रास्ते में, शिस्ति ने प्रीता से कहा कि वह दीपक का शिकार हो गई है। अगर उसने प्रीता को नहीं बचाया होता, तो वह क्या करती? वह कहती है कि प्रीता बिना किसी कारण के दीपक से शादी कर रही है, वह केवल एक सामान्य व्यक्ति है। प्रीता, शिस्त्रा को बताती है कि वह केवल अपने जीवन साथी में एक संतुलन चाहती है जो उसका सम्मान करता है, न कि वह जो कुछ दृष्टिकोण रखता है।

Kundali Bhagya 12th July 2017 Written Update
Kundali Bhagya 12th July 2017 Written Update


ट्रेन में रास्ते में, पास का एक यात्री उन्हें ढोकला प्रदान करता है। शिस्त्रा एक लेने वाली थी लेकिन प्रीता ने इनकार कर दिया। वह परेशान थी कि वह आज कुछ भी बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह वापस अपनी यादों में चली जाती है। प्रीता सगाई के लिए तैयार थी, उनके पिता ने दरवाजे पर अपना संतुलन खो दिया। शिस्त्रा को शिकायत है कि उनके पिता वापस आ गए हैं, फिर से नशे में। वह चिल्लाती है कि वह एक दिन के लिए शराब नहीं छोड़ सकती। प्रीता अपने पिता का समर्थन करने आती है। शिस्तरा पूछती है कि उसने पापा को ऐसा क्यों करने दिया। प्रीता पापा से सवाल करती है कि आज क्यों, वह उससे शादी कर रही है जिसे वह उसके लिए पसंद करती है। पापा कहते हैं कि वह उन्हें कोई स्पष्टीकरण नहीं देना चाहते हैं। वह जेब में कुछ छिपा रहा था, शिस्त्रा छीनने आता है कि यह क्या हो सकता है। वह गुस्से में था और चिल्लाता था कि यह शराब होना चाहिए। पापा कहते हैं कि यह देखना उनके लिए महत्वपूर्ण नहीं है। कोई व्यक्ति दूल्हे के परिवार की घोषणा करने के लिए आता है।

Watch online episodes

PRECAP: प्रीता दीपक से कहती है कि उसे इस बात की परवाह नहीं है कि वह शादी करती है या नहीं, वह राहत की स्थिति में होगी। डॉक्टर अपने पिता के मस्तिष्क कैंसर का निदान करते हैं। वह उन्हें बताता है कि उनकी माँ जीवित है और अपनी बहन प्रज्ञा के साथ रहती है, उन्हें अब अपनी माँ के पास जाना चाहिए। more….

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *