Kumkum Bhagya Episode 203 Written Update

Kumkum Bhagya Episode 203 Written Update|20th January 2015

Kumkum Bhagya Episode 203 Written Update
Kumkum Bhagya Episode 203 Written Update

कुमकुम भाग्य 20 जनवरी 2015 लिखित एपिसोड, TellyUpdates.com पर लिखित अपडेट

अभि अभि को प्रज्ञा को डांटते हुए पूछता है कि वह इतनी लापरवाह कैसे हो सकती है। तनु और आलिया उसे देखकर मुस्कुराते हैं और चर्चा करते हैं कि अभि और डॉक्टर अब प्रज्ञा को एक काम के लिए ले जाएंगे। प्रज्ञा अभि से पूछती है कि उसने क्या किया। वह कहती है कि उसने दाड़ी की अच्छी तरह से देखभाल नहीं की। डॉक्टर का कहना है कि दाड़ी का वजन कम हो रहा है और यह एक बड़ी चिंता है। प्रज्ञा कहती है कि उसने दाड़ी को जई और नॉनवेज खाना दिया और उसकी चाय / कॉफी बंद कर दी और जूस दिया, अब दाड़ी का पैर सूज गया है और वह सांस की तकलीफ के बिना खुद सीढ़ियां चढ़ रही है। डॉक का कहना है कि वह रिपोर्ट्स की जांच करने के बाद ही उन पर विश्वास करेगी, उनकी जांच करेगी और प्रशंसा करेगी कि दाधीच तेजी से उबर गई है और अभि के साथ बाहर निकलती है। प्रज्ञा को लगता है कि डॉक ने उसे डांटा और माफी भी नहीं मांगी। दाड़ी की अच्छी रिकवरी के लिए अभि धन्यवाद डॉक वह कहती है कि उसे अपनी पत्नी को धन्यवाद देना चाहिए। वह प्रज्ञा को देखती है और कहती है कि वह लोगों को अच्छी तरह से जानती है और दादी की बरामदगी उसकी वजह से है, हर किसी के घर में उसके जैसा परिवार का सदस्य होना चाहिए।

Kumkum Bhagya Episode 203 Written Update trailer

प्रज्ञा, अभि को डांटना शुरू कर देती है कि इस तथ्य को जाने बिना वह उसे हमेशा डांटती है और जारी रखती है। अभि उसे अपने कॉलेज के लिए अपना व्याख्यान बचाने के लिए कहता है और कहता है कि वह उससे माफी मांगना चाहता है। वह खुश हो जाती है। वह कहता है कि वह सॉरी सुनने से पहले उड़ रही है, इसलिए वह नहीं करेगी। वह बिना उसकी बात सुने, उसे माफ कर देती है। तनु उन्हें एक साथ देखकर चिढ़ जाती है।

तनु को उसकी माँ का फोन आता है। आलिया पूछती है कि आंटी ने क्या कहा। वह कहती है कि वह चाहती है कि मैं शादी कर लूं, लेकिन क्या मुझे अब भी अभि का इंतजार नहीं है, आशा है कि अभि प्रज्ञा को वापस आने से पहले तलाक दे दे।

Kumkum Bhagya Episode 203 Written Update|full episode in Telugu

प्रज्ञा फोन पर बुलबुल को बताती है कि अभि ने उससे माफी भी नहीं मांगी। बुलबुल उसे 2 दिनों के भीतर अपने अहंकार को रोकने और जीजू को प्रपोज करने के लिए कहती है, अन्यथा तनु चुनौती जीत जाएगी। प्रज्ञा अभि की आवाज देखती है और सोफे पर सोने का काम करती है। वो सो गयी। अभि अपने ऊपर कंबल लपेटता है। वह उठती है और अभि को बिस्तर पर देखती है। वह बोलने की कोशिश करती है, लेकिन उसे गहरी नींद में देखकर रुक जाती है, सोचती है कि वह कल उससे बात करेगी और वापस सो जाएगी।

KUMKUM BHAGYA EPISODE 202 WRITTEN UPDATE

नाश्ते के दौरान, दासी का कहना है कि यह शादी के बाद प्रज्ञा की पहली लोहड़ी है, इसलिए वे इसे भव्य रूप से मनाएंगे। दाड़ी कहती है हां बिल्कुल। चचेरे भाई दाड़ी कहते हैं कि वे इसे अपने गांव लोहड़ी की तरह नहीं मना सकते। दादी ने आकाश को इसका इंतजाम करने के लिए कहा। वह कहता है कि वह भांगड़ा, मिठाई आदि की व्यवस्था करेगा। चचेरे भाई दाड़ी खुश हो जाते हैं। बुलबुल वहाँ आती है और प्रज्ञा को अपने कमरे में ले जाती है। वह पूछती है कि क्या उसने जीजू को प्रपोज किया था। प्रज्ञा कहती है कि वह अभि के आने से पहले सो गई थी। बुलबुल कहती है कि लोहड़ी मनाने के दौरान अभि को प्रपोज़ करने का आज सबसे अच्छा दिन है। प्रज्ञा कहती है कि वह बहुत शर्मीली है और ऐसा नहीं कर सकती। बुलबुल कहती है कि लोहड़ी जोड़ों के लिए अपने प्यार का इजहार करने का एक शुभ दिन है और उसे यह मौका नहीं गंवाना चाहिए।

दासी ने दादी से कहा कि वह लोहड़ी के लिए प्रज्ञा के परिवार को आमंत्रित करना भूल गई। दूसरी तरफ सरला, पूरबी को लोहड़ी मनाने के लिए पास के इलाके में जाने के लिए कहती है। पूर्बी दाड़ी को उसके साथ जाने के लिए कहती है। दाड़ी कहती है कि वह थक गई है और नहीं आएगी। अभि की दादी सरला को बुलाती है और उसे अपने परिवार के साथ लोहड़ी मनाने के लिए आमंत्रित करती है। सरला ने पूरबी और दाड़ी को सूचित किया। वे दोनों उत्साहित हो जाते हैं और लोक गीत गाते हैं।

KUMKUM BHAGYA EPISODE 201 WRITTEN UPDATE

मिताली ने आलिया और तनु को सूचित किया कि दाड़ी ने प्रज्ञा की पहली लोहड़ी को भव्य रूप से भांगड़ा, आदि के साथ प्लान किया है, और उन्हें नृत्य के लिए ऊँची एड़ी के सैंडल नहीं पहनने के लिए कहता है। एक बार मिताली के जाने के बाद, आलिया कहती है कि वह इस दिन का इंतजार कर रही थी और कहती है कि प्रज्ञा अभि के साथ लोहड़ी निभा रही है, वह तनु को अभि के साथ लोहड़ी परफॉर्म करेगी। तनु कहती है कि वह इसके बारे में सुनकर उत्साहित हो रही है, वह आज प्रज्ञा को बाहर कर देगी।

movies4mesite

बुलबुल, प्रज्ञा को अभि को किसी भी कीमत पर प्रपोज करने के लिए उकसाती है और कहती है कि अगर वह नहीं करती है तो तनु उसकी चुनौती जीत जाएगी। प्रज्ञा कहती है कि वह करेगी।

Precap: अभि लोहड़ी समारोह के दौरान प्रज्ञा के माथे पर सिंदूर लगाता है।

Kumkum Bhagya Episode 203 Written Update|full episode in hindi

No Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *