kumkum bhagya episode 202 written update

kumkum bhagya episode 202 written update|poster

kumkum bhagya episode 202 written update
kumkum bhagya episode 202 written update

कुमकुम भाग्य 19 जनवरी 2015 लिखित एपिसोड, zee5.ravvan.com पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत बुलबुल ने प्रज्ञा से अभि को प्रपोज करने के लिए कहा। प्रज्ञा कहती है कि जैसा वह जा रही है उससे वह खुश नहीं है। वह बताती है कि कैसे अभि उसके सामने कॉफी पीने से इनकार करता है, लेकिन फिर बाद में शराब पीता है, उसे चेसिश / फुग्गी आदि कहता है और उसकी तारीफ करता रहता है। बुलबुल कहती है कि उसे 2 दिन में जीजू को प्रपोज करना है, वरना वह सगाई तोड़ देगी। प्रज्ञा कहती है कि वह जानती है कि वह अभिनय कर रही है और अपनी मांगों के लिए नहीं उठेगी। बुलबुल गुस्से में बाहर चली गई।

फुल न्यू स्पॉइलर के लिए यहां क्लिक करें

आकाश, अभि के साथ नए व्यापार सौदों और पुरानी दरों में व्यापार करने के इच्छुक ग्राहकों के बारे में चर्चा करता है, इसलिए उसने उसे 1-सप्ताह की पकड़ पर रखा। पूरब उसकी प्रशंसा करता है कि उसने इतनी जल्दी व्यापार सीख लिया। अभि कहता है कि वह उसका भाई है। आलिया अभि से अपने लाभ का 50% देने के लिए कहती है। अभि कहता है कि वह 100% अपने पास रख सकती है क्योंकि वह उसके और दाड़ी के लिए कमा रही है। बुलबुल वहां आती है और पूरब को वहां से ले जाती है।

Kumkum Bhagya Episode 202 Written update 19th January 2015

वे दोनों प्रज्ञा के कमरे में जाते हैं और बताते हैं कि दोनों ने अभि को प्रपोज करने तक सगाई नहीं करने का फैसला किया है। प्रज्ञा कहती है कि वह नहीं करेगी। पूरब का कहना है कि उन्होंने उसे तीन बार प्रपोज करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। प्रज्ञा पूछती है कि उन्होंने कब कोशिश की। वह बताता है कि कैसे उसने अभि के पागल प्रशंसक और अन्य 2 घटनाओं को काम पर रखा था। प्रज्ञा कहती है कि अभि उसे पसंद करता है और उन घटनाओं को बताता है जहाँ अभि उसकी तारीफ करता है, आदि बुलबुल प्रज्ञा को अभि को प्रपोज करने के लिए मनाने की कोशिश करती है। पूरब एक बचपन के दोस्त के रूप में कहता है, वह कह सकता है कि अभि न तो प्रज्ञा के प्रस्ताव को स्वीकार करेगा और न ही उसे मना करेगा क्योंकि वह उसकी तुलना तनु से करेगा और अंततः स्वीकार करेगा कि वह तनु से बेहतर है। प्रज्ञा कहती है कि वह जोखिम नहीं उठाएगी। पूरब और बुलबुल का कहना है कि उसे एक जोखिम लेना चाहिए और बुलबुल कहती है कि उसने तनु को चुनौती दी है कि वह 3 दिनों में प्रज्ञा और अभि को एकजुट करेगी और तनु ने चुनौती दी कि वह उन्हें अलग कर देगी। वह कहती है कि अगर उसने प्रपोज नहीं किया तो वह अभि को खो सकती है। पूरब कहता है कि वे दोनों उसे अभि के साथ एकजुट करना चाहते हैं।

आकाश, अभि को उसके साथ गुरुद्वारा जाने के लिए कहता है। ताजी कहती है कि वह पहले ही सुबह चली गई थी। मिताली कहती है कि अगर वह उसे ले जाती, तो वह भी राज के लिए प्रार्थना करती। अभि उदास हो जाता है और वहां से निकल जाता है। तनु, आलिया से कहती है कि वह अभि को शांत कर दे। आलिया उसे धैर्य रखने के लिए कहती है क्योंकि प्रज्ञा चाहती है कि वह कोई गलती करे और अभि से नफरत करे, कहती है कि उसने उसके खिलाफ एक ही रणनीति का इस्तेमाल किया था, लेकिन अब वह अपनी योजना को अच्छी तरह से जानती है। तनु कहती है कि उसके पास धैर्य नहीं है।

अभि, दादी के कमरे की ओर आता है और प्रज्ञा को लॉन में देखता है। प्रज्ञा एक सफाई फूलदान के रूप में कार्य करती है, आदि उसे बेचैन होते देखता है और पूछता है कि क्या उसे कोई समस्या है। वह कहता है कि वह उसकी सबसे बड़ी समस्या है और उसे परेशान करने से रोकने के लिए कहती है। तनु और आलिया वहां आते हैं और प्रज्ञा को डांटते हुए देखते हैं। डॉक्टर आता है और अभि उसे दाड़ी के कमरे में ले जाता है।

प्रज्ञा रसोई में चली जाती है। बुलबुल पूछती है कि क्या उसने अभि को प्रपोज किया था। प्रज्ञा कहती है कि उसने ऐसा नहीं किया और कहा कि वह एक बड़े रॉकस्टार की तरह काम कर रही है। बुलबुल कहती है कि वह है। प्रज्ञा कहती है कि उसने उसे सबके सामने डांटा। दासी आता है और पूछता है कि क्या उसने दाड़ी की दवाई दी है और कहता है कि डॉक्टर पूछताछ कर रहा है। बुलबुल कहती है कि अभि दादी के बारे में सोचकर घबरा गया था और वह नहीं, इसलिए उसे जाकर उसे प्रपोज करना चाहिए। read more…

Kumkum Bhagya Episode 202 Written update 19th January 2015 watch Telugu

डाड़ी को अच्छी तरह से देखभाल करने और डॉक्टरों को दोष देने के लिए डॉक्टर अभि को डांटता है। दाड़ी कहती है कि वह ठीक है। डॉक्टर का कहना है कि वह अपना वजन कम कर रही है और यह एक अच्छा संकेत नहीं है। अभि कहता है कि उसने दाड़ी की देखभाल की होगी। आलिया बताती है कि प्रज्ञा ने उसे दाड़ी की देखभाल करने की अनुमति नहीं दी, अन्यथा उसे उसकी देखभाल करनी होगी। अभि उसे प्रज्ञा को बुलाने के लिए कहता है। प्रज्ञा तभी वहां आती है। अभि उसे गुस्से से देखता है।

click here

Precap: आलिया तनु से कहती है कि वह अभि को प्रज्ञा के बजाय लोहड़ी के आसपास फेरे लेगी।

Kumkum Bhagya Episode 202 Written update 19th January 2015 watch hindi

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *