Kumkum Bhagya 5th May 2014 Written Update

Kumkum Bhagya 5th May 2014 Written Update

कुमकुम भाग्य 5 मई 2014 लिखित एपिसोड, zee5.ravvan.com पर लिखित अपडेट

एपिसोड की शुरुआत प्रज्ञा से होती है कि अभि झूठ बोलता है। अभि पूछता है कि किसने कहा। प्रज्ञा के फैन बताते हैं और कहते हैं कि उसने यह बताया। अभि उससे पूछता है कि उसे क्या समस्या है। प्रज्ञा कहती है कि उसे झूठ से समस्या है और वह कहती है कि प्यार में हर किसी का दिल टूट जाता है और अभि के जैसे लोगों के कारण लोग मूर्ख बन जाते हैं। वह अभि से पूछती है कि वह अपने एल्बम को बेचने के लिए लोगों की भावनाओं के साथ क्यों खेलता है। अभि के मैनेजर ने प्रज्ञा को वहां से बाहर ले जाने के लिए सुरक्षा मांगी। सुरक्षा लोगों ने प्रज्ञा को बाहर निकाला। तब प्रज्ञा सोचती है कि उसके साथ ऐसा क्या हुआ कि उसने सबके सामने ऐसा किया।

पूरब, अभि से पूछता है कि क्या उसे अपने प्रमोशन इवेंट में कोई समस्या थी। अभि कहता है कि एक लड़की ने उसके कार्यक्रम में बाधा डाली, उसे याद है कि वह किसी से मिल रही है, वह पैसे के बारे में बात कर रही थी, आदि अगर वह उसे फिर से मिल जाए तो वह अपने पैसे की सुरक्षा के लिए काम पर रखेगा। वह कहता है कि वह उसे पसंद करती है। प्रज्ञा सोचती है कि अभि किस तरह के व्यक्ति को अपने प्रशंसकों को गुमराह करने के लिए है।

बुलबुल अभि को टीवी पर देखती है और उत्तेजित हो जाती है। न्यूज रिपोर्टर ने अभि को उसके चचेरे भाई की शादी में शामिल होने और उसके चचेरे भाई की शादी एक बिजनेस टाइकून बेटी से होने की जानकारी दी। रचा खबर देखकर दुखी हो जाता है।

रचना बुलबुल और पूरबी को बोलती देखती है कि अभि के चचेरे भाई की लव मैरिज होनी चाहिए। रचना गुस्से में बाहर चली जाती है और अभि के चचेरे भाई को बुलाती है। वह उसे लियर कहती है और कहती है कि उसने उससे झूठ बोला था कि वह अपनी मम्मी की इच्छा के कारण शादी कर रही है, उसने उसकी शादी के बारे में न्यूज चैनल देखे, उसने उसका इस्तेमाल किया। रकुल की बातचीत को बुलबुल सुनती है

अभि की चाची अपने बेटे से पूछती है कि क्या रचना ने उसे फिर से बुलाया और भावनात्मक ब्लैकमेल की कोशिश की। वह कहता है कि वह एक साधारण लड़की है। उसकी माँ फिर नेट पर अपनी तस्वीरें अपलोड करने के लिए कहती है अगर वह उसे फिर से बुलाती है।

Kumkum Bhagya trailer

सरला, प्रज्ञा से कहती है कि वह रचेना को कुछ गहने देगी क्योंकि प्रज्ञा की शादी रचना की वजह से सुरेश से हो रही है। प्रज्ञा कहती है कि उसे डर है अगर उसकी शादी इस बार भी टूट जाएगी। सरला उससे ऐसा न सोचने के लिए कहती है और कहती है कि उसे अब सुरेश जैसा अच्छा साथी मिल गया। प्रज्ञा पूछती है कि क्या वह उसे बोझ समझती है। सरला कहती है कि उसने उसे 9 महीने तक अपने गर्भ में रखा और कहती है कि एक माँ को अपने जीवन में 2 ख़ुशी के दिन मिलते हैं, एक जब डॉक्टर अपनी बेटी को उसे देता है और दूसरा जब वह किसी के हाथ में अपनी बेटी का हाथ देती है। वह प्रज्ञा से कहती है कि सुरेश उसे खुश रखेगा। वे दोनों भावुक होकर रोते हैं। दादी सरला को बुलाती है और वह बाहर जाती है।

बुलबुल का कहना है कि प्रज्ञा ने रचना से किसी के बारे में बात की और उसे बताया कि उसने उसे धोखा दिया है। बुलबुल कहती है कि ऐसा नहीं है। बुलबुल प्रज्ञा को सुरेश से बात करने के लिए कहती है। प्रज्ञा कहती है कि वह रचना से बात करेगी और रचना के कमरे में जाएगी। बुलबुल ने जो कुछ बताया, वह उसे रचाना लगता है। रचाना को तब चक्कर और मिचली आने लगती है। प्रज्ञा पानी लाने के लिए बाहर जाती है।

प्रज्ञा नमक / चीनी का पानी लाती है और रचना को पीने के लिए कहती है। वह कहती है कि उसे अपनी शादी के बारे में परेशान होना चाहिए और उसे आराम करने के लिए कहना चाहिए।

माधवी सुरेश को जल्द तैयार होने के लिए कहती है। नौकर आता है और माधवी को सूचित करता है कि सरला उसे बुला रही है। माधवी सुरेश को फिर से जल्द तैयार होने के लिए कहती है और चली जाती है।

बुलबुल प्रज्ञा को रोते हुए देखती है और उसे रोने के लिए कहती है क्योंकि वह अगले दरवाजे पर जा रही है। वह भावनात्मक रूप से गले लगाती है और कहती है कि सुरेश हर दिन उसे गुडनाइट कहता है, वह उसे रोज गुडनाइट कहेगी।

Kumkum Bhagya 5th May 2014 Written Episode

रचना की मेहंदी की रस्म शुरू सरला और सभी लोग मेहँदी नी मेहँदी … गाने पर नाचने लगते हैं। माधवी ने रचना को फोन किया और बताया कि दूल्हे लोग मेहँदी की रस्म के लिए आ रहे हैं। रचना कहती है कि वह बिंदी लगाएगी और वापस आएगी। दूल्हे की माँ और उसके रिश्तेदार आते हैं और राचना के बारे में पूछते हैं। वह कहती है कि उसका बेटा और रचना एक दूसरे के लिए बने हैं। सरला कहती है कि यह सुरेश और प्रज्ञा की तरह है जो एक दूसरे के लिए बने हैं। रचना सोचती है कि उसे बार-बार उल्टी क्यों हो रही है। वह एक गर्भावस्था परीक्षण लेती है और यह पता लगाती है कि वह गर्भवती है। प्रज्ञा उसके पास आती है और उससे पूछती है कि क्या वह वास्तव में गर्भवती है।

kumkum bhagya more episode

प्रज्ञा बाथरूम में प्रेगनेंसी किट चेक करती है और रचाना को डांटती है कि उसने क्या किया। वह राचना से पूछती है कि वह कौन है। रचना का कहना है कि उसका नाम आकाश है और वे कॉलेज में मिले थे। वे एक-दूसरे से मिले और प्यार हो गया। वह कहती है कि उसने उसे माधवी के बारे में सूचित किया कि वह उससे शादी करना चाहती है और फिर आकाश ने उससे मंदिर में शादी कर ली। उसने उसे अपने घर ले जाने का वादा किया, लेकिन उसने उसे धोखा दिया। एक महीने के बाद, उसने एक अमीर लड़की से अपनी शादी की खबर देखी। प्रज्ञा उसे गले लगाती है और सोचती है कि अपने परिवार को कैसे सूचित किया जाए।

MORE…

प्रीकैप: प्रज्ञा सुरेश से कहती है कि वह उससे राचना के बारे में बात करना चाहती है।

Kumkum Bhagya 5th May 2014 Written Episode ,watch