Kumkum Bhagya 30th April 2014 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 30th April 2014 Written Episode Update in hindi
Kumkum Bhagya 30th April 2014 Written Episode Update in hindi

Kumkum Bhagya 30th April 2014 Written Episode, Kumkum Bhagya 30th April 2014 Written Update

एपिसोड सुरेश के साथ शुरू होता है और बुलबुल को झटके से देखता है कि वह उसे जीजू कहती है। वह देखता है कि प्रज्ञा उसे सगाई की अंगूठी दे रही है। उन्होंने बताया कि प्रज्ञा को मैं तुमसे प्यार करता था। सुरेश ने जबरदस्ती प्रज्ञा की उंगली पर अंगूठी पहनाई। सगाई के बाद हर कोई खुश हो जाता है। वह उदास होकर वहाँ से जाता है और अपनी अंगूठी देखता है। अरविंद ने सुरेश से पूछा कि क्या हुआ है, उसने बताया कि उसकी सगाई बुलबुल के साथ है, लेकिन तब। सुरेश कहते हैं, यह सही नहीं है, उन्हें बोलना होगा। वह प्रज्ञा को बुलाता है। माधवी उसे बाद में उससे बात करने के लिए कहती है। वह बुलबुल से कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है। बुलबुल मजाक करती है अगर वह प्रज्ञा से बात करना चाहती है।

दाड़ी सुरेश से कहती है कि प्रज्ञा बहुत ही साधारण लड़की है और वह जानती है कि वह उसके साथ विश्वासघात नहीं करेगा। बुलबुल आती है और कहती है कि वह अपने बॉस के साथ दिल्ली जा रही है और अपनी दीदी और जीजा जी के साथ नृत्य करना चाहती है। वह बेचारा लंदन ठुमकदा … गाने पर नाचने लगती है। सुरेश उदास रूप से झुंड को नाचता देखता है। प्रज्ञा उसे नाचने के लिए ले जाती है और सुरेश को छोड़कर पूरा परिवार खुश हो जाता है। आ तुझमे बिटून रतिया…। बैकग्राउंड में गाना बजता है। बुलबुल प्रज्ञा से कहती है कि उसे अभी निकलना है। वह राचना से कहती है कि उसे अब जाना है, लेकिन अंत तक अपनी शादी में रहेगी।

Kumkum Bhagya 30th April 2014 highlight

Kumkum Bhagya 30th April 2014 highlight

प्रज्ञा ने अपनी खुशी देने के लिए सुरेश को धन्यवाद दिया और कहा कि वह अब भी विश्वास नहीं करती है। वह कहती है कि सगाई टूटने के बाद उसे अकेले रहना होगा, वह जानती है कि वह सुंदर नहीं है और माँ बुलबुल को छुपाती थी जब लड़के का परिवार उनसे मिलने आया करता था। वह बहुत खुश है कि उसने उसे चुना और बुरा न मानने के लिए कहा कि बुलबुल ने उसे ताना मारा, लेकिन उसने हमारी मदद की। बुलबुल एक राजकुमार के बारे में सपना देख रही है और आशा है कि वह जल्द ही उसे मिल जाएगा। सुरेश उदास होकर उसकी बातचीत सुनता है।

बुलबुल अपनी कार में पूरब के साथ यात्रा कर रही है। वह सोचती है कि वह उसे देख रहा है जैसे वह उसे खा जाएगा। वह कहता है कि हम कुछ खाएंगे। वह सोचती है कि भगवान का शुक्र है कि मैं कम से कम कुछ समय के लिए उससे दूर हो जाऊंगी। वह कार से बाहर निकलने की कोशिश करती है, लेकिन कार का दरवाजा बंद रहता है। पूरब खोलने की कोशिश करता है, वह उसे बाहर से खोलने के लिए कहता है और सोचता है कि वह हमेशा उसे छूने की कोशिश करता है। वह कार से बाहर निकलती है और पत्थर पर ठोकर मारती है। वह उसे पकड़ लेता है। वह सोचती है कि वह बस उसे छूने के लिए बदलाव का इंतजार कर रही है।

more episodes

अरविंद ने सुरेश से पूछा कि जब प्रज्ञा से उसकी जबरदस्ती हुई तो उसने विरोध क्यों नहीं किया। सुरेश का कहना है कि यह उसकी बहन की सगाई भी थी और वह नहीं चाहता था कि वह टूटे। अरविंद का कहना है कि वह जाकर प्रज्ञा को बता सकता है क्योंकि वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त है और उसे समझेगी। सुरेश कहता है कि वह जाकर प्रज्ञा को सच बताएगा।

पूरब एफएम पर स्विच करता है। वह उसे गीत बंद करने के लिए कहती है क्योंकि वह सोना चाहती है। वह सोचता है कि वह बहुत घमंडी है। वह सोचती है कि वह अपनी आँखें बंद करके उसकी कल्पना कर रहा है।

सुरेश प्रज्ञा के घर आता है और सोचता है कि वह प्रज्ञा को बताएगा कि वह बुलबुल से प्यार करता है और उससे नहीं।

Kumkum Bhagya 30th April 2014 Written Episode Update in hindi
Kumkum Bhagya 30th April 2014 Written Episode Update in hindi

दादी बुलबुल को बुलाती है और उससे पूछती है कि वह कैसी है और फिर पूछती है कि उसका बॉस कैसा है और अगर वह उस पर ध्यान दे रही है। वह कहती है कि बॉस इतना सुंदर नहीं है। वह उसे रिसेप्शनिस्ट से लड़ते हुए सुनती है। बुलबुल कहती है कि उसके कमरे का क्या। वह कहते हैं कि केवल 1 कमरा उपलब्ध है। बुलबुल कहती है कि वह उसके साथ कमरा साझा नहीं कर सकती। वह कहता है कि वह उसके साथ नहीं रहना चाहता और कहता है कि वह होटल की लॉबी में रह सकता है। वह उसे बाथरूम में रहने के लिए कहती है और उससे चाबी छीनती है। वह कमरे में जाती है और देखती है कि यह एक हनीमून सुइट है। वह सोचती है कि बिगाड़ने वाले ने पहले ही इसकी योजना बना ली होगी। पूरब कहते हैं कि एक कमरे की व्यवस्था करने के लिए रिसेप्शनिट के रूप में वह इस लड़की के साथ नहीं रह सकता है। बुलबुल सोचती है कि वह उसे अपनी योजना में सफल नहीं होने देगी।

Kumkum Bhagya 15th April 2014 Written Update

सरला, प्रज्ञा को गले लगाती है और रोती है कि उसकी सगाई शांति से हुई थी। सुरेश वहां आता है। सरला कहती है कि सगाई उसकी वजह से हुई और वह उसे गले लगाकर रोती है, वह कहती है कि प्रज्ञा की खुशी उसकी वजह है और वह कहती है कि वह हमेशा खुश रहे। सुरेश उसे धक्का देता है और प्रज्ञा से कहता है कि वह उससे बात करना चाहती है। रचना और परिवार के अन्य सदस्य उसे सबके सामने बोलने के लिए कहते हैं। सुरेश उन्हें रोकने के लिए कहता है और कहता है कि वह प्रज्ञा से प्यार नहीं करता और बुलबुल से प्यार करता है, उन्होंने उससे गलती की है। प्रज्ञा और उसका पूरा परिवार यह सुनकर हैरान है। वह प्रज्ञा से कहता है कि वह सिर्फ उसकी सबसे अच्छी दोस्त है और कुछ नहीं, वह उससे प्यार नहीं करती और बुलबुल से प्यार करती है। वह कहता है कि वह इस सगाई में विश्वास नहीं करता है और अपनी अंगूठी वापस देता है। वह कहता है कि वह अब सगाई तोड़ देता है। माधवी सुरेश को थप्पड़ मारती है और उससे पूछती है कि क्या वह पागल हो गया है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *