Kumkum Bhagya 2nd May 2014 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 2nd May 2014 Written Episode

एपिसोड सुरेश से शुरू होता है जो प्रज्ञा को उसे माफ करने के लिए कहता है। प्रज्ञा कहती है कि यह उसकी सारी गलती है, वह सितारों को तोड़ने में विश्वास करती थी लेकिन भूल गई कि वह खुद टूटी हुई और बेसहारा है। सुरेश उसे सच्चाई बताने का एक मौका देने के लिए कहता है। सरला वहाँ आती है और सुरेश को प्रज्ञा का हाथ पकड़े हुए देखती है। वह शर्मा जाती है और प्रज्ञा को नीचे आने के लिए कहकर चली जाती है। प्रज्ञा उदास होकर अपने कमरे में चली जाती है और अपना कमरा बंद कर लेती है। तेरी खता है, मात्र जिया…। बैकग्राउंड में गाना बजता है। वह सुरेश और उसकी तस्वीर लेती है और गुस्से में आंसू बहाती है। वह सुरेश की गुलाब और अंगूठी लेती है और उसे बुलबुल को देने के बजाय उसे याद करती है। वह जोर से रोती है। सुरेश उसे अपने घर के कमरे से रोता हुआ देखता है और उसे तरंग देता है।

Kumkum Bhagya 2nd May 2014

बुलबुल दिल्ली से वापस आती है। वह अपनी कार में पूरब के साथ यात्रा कर रही है। वह सोचती है कि क्या वह बुरा है। पूरब कहता है कि वह बुरी नहीं है और उसकी तारीफ करती है। पूरब उसे घर के पास छोड़ देता है। प्रज्ञा और सुरेश कॉलेज के लिए निकलने वाले हैं। बुलबुल आती है और प्रज्ञा से कहती है कि वह अपने मंगेतर से बात करना चाहती है और सुरेश से पूछती है कि क्या वह उसके लिए सुंदर है। वह उसे सच बताने के लिए कहती है क्योंकि वह उसकी ईमानदार राय जानना चाहती है और अगर कोई आदमी उसकी तस्वीर देखकर जाग सकता है, अगर वह उसकी आँखों को लगातार देख सकता है, आदि सुरेश कहते हैं कि हाँ। वह उसे खुशी से गले लगाती है और कहती है कि साली भी अड़ी घर वाली है। वह खुशी से वहाँ से चली जाती है।

Kumkum Bhagya 2nd May 2014 Written Update

अबी और पूरब दाड़ी से मिलते हैं। दादी पूछती है कि वे कहाँ गए थे। अभि कहता है कि वह पैसे कमाने गया था और मजाक में कहता है कि उसे अमीर बनने के लिए एक सुरक्षा गार्ड रखना चाहिए। पूरब कहता है अभि को अपने पैसे रखने की जानकारी नहीं है। अभि की मौसी आती है और कहती है कि उसका बेटा आकाश उसके पैसे का ख्याल रखेगा क्योंकि दादी अब उसके पैसे की देखभाल नहीं कर सकती। अभि आकाश से पूछता है कि क्या वह उसके पैसे का ख्याल रखना चाहता है और कहता है कि उसकी शादी एक अमीर लड़की से हो रही है। वह कहता है कि वह आकाश को आनंद लेने के लिए पैसे देगा और कहता है कि पूरब उसके पैसे का ख्याल रखेगा। वह अपनी चाची से जब चाहे पैसे लेने को कहता है, लेकिन वह उसे ज़िम्मेदारी के साथ बोझ नहीं बना सकता। मौसी गुस्सा हो जाती है और वहां से चली जाती है।

Kumkum Bhagya 30th April 2014 Written Episode Update

पूरबी सरला के आभूषण सेट को दिखाती है। सरला को याद है कि यह प्रज्ञा ने अपने सभी कामों के दौरान पहना था और वे टूट गईं। वह पूर्बी से उसे अपनी अलमारी में रखने के लिए कहती है। माधवी प्रज्ञा के लिए हार लेकर आती है। प्रज्ञा और सुरेश वहां आते हैं। सरला कहती है कि यह रचना की शादी है और उसे भी सबसे अच्छा दिखना चाहिए। वह पूछती है कि वह क्या सोच रहा है? पूर्बी मजाक करती है कि वह सुरेश के बारे में सोच रही है।

माधवी मजाक करती है कि उसे सुरेश और प्रज्ञा की शादी जल्द कर देनी चाहिए। जब वह अपने स्कूटर में यात्रा करते हैं, तो दाड़ी सुरेश को कसकर पकड़ने के लिए प्रज्ञा का मजाक उड़ाती है।

अभि और पूरब अपने बचपन के दिनों को याद करते हैं और पूरब को अभि को बचाते हुए याद करते हैं। अभि का कहना है कि उसने अपने अन्य दोस्तों के साथ उसके लिए लड़ाई लड़ी, लेकिन अब वह अपनी पूरी मेहनत की कमाई अपने परिवार पर खर्च कर रहा है। अभि कहता है कि उसका परिवार उसके पैसे का हकदार है। अभि कहता है कि वे उसके पैसे नहीं बल्कि उसके प्यार को धोखा देते हैं। अभि कहता है कि वह अकेला व्यक्ति है जो बिना स्वार्थ के उसकी देखभाल करता है, इसलिए वह नहीं चाहता कि वह उसे छोड़ दे।

Kumkum Bhagya 2nd May 2014 trailer

सुरेश ने अपनी बाइक को ज़ोर से ब्रेक लगाया और प्रज्ञा से सॉरी कहा। प्रज्ञा उसे बुलबुल से प्यार करने के लिए दोषी महसूस नहीं करने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त है और वह अपनी दोस्ती नहीं खोना चाहती। अगर वह उससे प्यार करती है तो वह बुलबुल से बात करेगी। सुरेश कहते हैं कि अब उन्हें समझ आ गया था कि बुलबुल उनसे प्यार नहीं कर सकती। अपनी एक गलती की वजह से, वे मुसीबत में हैं और वह अधिक परेशानी नहीं चाहते हैं। वे कॉलेज पहुँचते हैं। छात्रों ने उन्हें cogratulate किया और कहा कि उन्हें पता था कि उनका पहले से एक चक्कर था। यहां तक ​​कि अन्य शिक्षक भी उन्हें बधाई देते हैं और कहते हैं कि वे इससे पहले से जानते थे और मजाक में सुरेश ने उसे कैसे प्रपोज किया था। सुरेश गुस्से में आ जाता है और वहां से चला जाता है। प्रज्ञा उसके पीछे जाती है और कहती है कि यह उनकी गलती नहीं है, वे वही बोल रहे हैं जो वे जानते हैं। सुरेश कहते हैं कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की। प्रज्ञा उसे दोषी महसूस नहीं करने के लिए कहती है। सुरेश पूछता है कि वह इतनी अच्छी क्यों है, उसने सभी का दिल तोड़ दिया, और उसने सभी की खुशियों को बर्बाद कर दिया। वह सोचता है कि सत्य के बारे में अपने और सरला के परिवार को कैसे सूचित किया जाए।

इन्हे भी पढ़ें

Kumkum Bhagya 2nd May 2014 Written Episode Update

प्रज्ञा एक पुस्तक स्टाल पर आती है और सोचती है कि जब भी वह दुखी हो, वह यहां आए और किताबें पढ़ें, लेकिन इस बार, वह यहां खुश नहीं रह सकती। वह सुनती है कि अभि वहां जोर से बात कर रहा है। वह उसे धीरे बोलने के लिए कहती है, लेकिन वह उसे नहीं देखता है। वह पूरब से बात करता रहता है और कहता है कि लोग प्यार में पड़ने के लिए मूर्ख हैं और इस प्यार में कहते हैं, प्यार से बढ़कर कोई बेवकूफी नहीं है। प्रज्ञा रोती है और वहां से चली जाती है। अभि पूरब से पूछता है कि वह इवेंट के लिए कब आ रहा है।

पूरब का कहना है कि वह नहीं आ सकता क्योंकि नई लड़की छुट्टी पर चली गई है। अभि अपने नए एल्बम को बढ़ावा देता है। श्रोता अपना नाम अभि अभि कहते हैं … अभि अपने प्रशंसकों से कहता है कि वह प्यार में विश्वास करता है और प्यार से बढ़कर कुछ भी नहीं है। प्रज्ञा को अपनी बातें याद हैं कि वह प्यार से नफरत करती है, आदि बस एक पल पहले। प्रज्ञा कहती है कि वह झूठ बोल रहा है। अभि पूछता है कि यह किसने बताया। एक प्रशंसक प्रज्ञा को दिखाता है और कहता है कि उसने बताया था।

Kumkum Bhagya 2nd May 2014 Written Episode Update,watch