Kumkum Bhagya 1st May 2014 Written Update

Kumkum Bhagya 1st May 2014 Written Episode Update
Kumkum Bhagya 1st May 2014 Written Episode Update

Kumkum Bhagya 1st May 2014 Written Episode

प्रज्ञा सुरेश से पूछती है कि वह क्या कहना चाहता है। पूरा परिवार उसे बोलने के लिए कहता है। ऐसा लगता है कि सुरेश की सगाई तोड़ना सिर्फ उनके विचार हैं। प्रज्ञा बोलने के लिए कहती है जो वह कहना चाहता है। वह सरला से कहता है कि वह हमेशा उनके साथ रहेगा और चिंता नहीं करेगा। माधवी ने उसे रत्ना की कुंडली लाने के लिए कहा। वह उसे लाने जाता है। प्रज्ञा ने सरला को भावनात्मक रूप से गले लगाया। रचना कहती है कि सुरेश उसके साथ व्यक्तिगत रूप से बात करना चाहता था और उसके साथ समय बिताना चाहता था। प्रज्ञा कहती है कि सुरेश ऐसा नहीं है। Purbi यह सगाई के बाद चुंबन और प्यार करने के लिए जोड़ी के लिए स्पष्ट है कहते हैं। जब सुरेश बोलने के लिए कोने में ले जाता है तो रचना खुद को चेक करने के लिए कहती है। सुरेश बुलबुल की तस्वीर को देखता है और सोचता है कि उसे कैसे बताया जाए कि वह उससे प्यार करता है। वह प्रज्ञा को कमरे में देखता है और कमरे का दरवाजा बंद कर देता है। प्रज्ञा घबरा जाती है। वह कहता है कि वह उसे कुछ बताना चाहता है। वह कहती है कि वह जानती है कि वह क्या कहना चाहती है। वह पूछता है कि वह इस रिश्ते के बारे में क्या सोचती है। प्रज्ञा कहती है कि वह जानती है कि वह नर्वस है, लेकिन शादी से पहले वे इसे कैसे कर सकते हैं। वह कहती है कि रचना और पूर्बी ने उससे कहा कि वह क्या चाहती है, लेकिन उन्हें शादी तक इंतजार करना चाहिए। सुरेश का कहना है कि वह समझ नहीं पा रहा है कि वह क्या कहना चाहता है और कहता है कि वह जाएगा। वह वह वास्तव में उसे चूमने के लिए करना चाहता है। वह अपने रखती है और उसके गालों को चूम लेती है।

Kumkum Bhagya 1st May 2014 Written Update

रचना और पूरबी पूछती है कि उसने सुरेश को क्या कहा। वह कहती है कि उसे शादी तक इंतजार करना होगा। वे कहते हैं कि वह शायद गुस्से में है। प्रज्ञा वह अपने गाल पर चूमा कहते हैं। वे जाने के लिए और अपने दूसरे गाल चूमने के लिए कहते हैं।

सुरेश स्ट्रीट लाइट को टिमटिमाता हुआ देखता है और उस पर गुस्सा करता है। अरविंद उसे प्रज्ञा को जाकर बताने को कहता है। वह कहता है कि वह उसे नहीं बता सकता है कि वह बुलबुल से प्यार करता है और उससे नहीं, वह उसे अपना सबसे अच्छा दोस्त मानता है और उसका परिवार उसे बहुत प्यार करता है। अरविंद उसे गलतफहमी दूर करने के लिए कहता है। सुरेश का कहना है कि अगर वह प्रज्ञा से कहता है कि बुलबुल उससे नफरत करने लगेगी। अरविंद ने उसे बुलबुल को फोन करके सूचित करने के लिए कहा। अरविंद सुरेश के फोन से बुलबुल को फोन करता है और उसे बोलने के लिए कहता है। बुलबुला ने उसे फोन किया कि उसने फोन क्यों किया। वह कहता है कि वह प्रज्ञा के बारे में बताना चाहता है। बुलबुल दरवाजा खोलने की आवाज सुनती है और कहती है कि उसका बॉस आ गया है। प्रज्ञा सुरेश के कमरे में जाती है और सुरेश और अरविंद की बातचीत सुनती है। वह अपने कमरे में जाती है और अपनी मेज पर एक डायरी देखती है जिसमें बुलबुल की तस्वीर है।

Kumkum Bhagya 1st May 2014 Written Update
Kumkum Bhagya 1st May 2014 Written Update

See here

पूरब कमरे में घुसने की कोशिश करता है, उसकी शर्ट डोर नॉब में अटक जाती है और उसका बटन टूट जाता है। वह नंगे सीने के साथ कमरे के अंदर जाता है। बुलबुल उसे देखती है और उसे ऐसे देखकर चौंक जाती है। वह हाथ में चाकू लेता है। पूरब कहता है उसके बटन टूट गए ।।

बुलबुल सोचती है कि उसकी सोच गलत है। पूरब कहते हैं कि हमें प्रस्तुति तैयार करनी होगी, इसलिए हमें कुछ समय के लिए आराम करना चाहिए। वह लड़खड़ाता है और बुलबुल पर गिर जाता है। वह कहती है कि वह विकृत है और कहती है कि वह अन्य लड़कियों की तरह नहीं है। वह कहती है कि यह उसकी योजना है। रिसेप्शनिस्ट आता है और पूरब के कमरे की चाबी देता है और कहता है कि उसने पहले से ही 2 कमरे बुक कर रखे हैं। पूरब कहता है कि वह कैसे सोच सकती है कि वह उसे फुसलाएगा, उसे अपने 4 पड़ोसियों के बीच सुंदर होना चाहिए, लेकिन उसे लुभा नहीं सकता। वह कहते हैं कि सभी घटनाएं हुईं और उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं, लेकिन पूरब खन्ना उन्हें पसंद नहीं करते। वह गुस्से में उसे यहाँ रहने के लिए कहता है और बाहर चला जाता है।

Kumkum Bhagya 1st May 2014 watch

प्रज्ञा सुरेश की डायरी पढ़ती है और बुलबुल के लिए सुरेश की भावनाओं के बारे में पढ़ती है। वह बुलबुल के बारे में केवल लिखी गई पूरी डायरी पढ़ती है। वह सुरेश को उसकी बजाय बुलबुल को गुलाब और अंगूठी देना याद करती है और यह सिर्फ उसकी गलतफहमी थी।

Kumkum Bhagya 1st May 2014 Written update

सुरेश सरला के घर जाता है। पूरा परिवार सगाई की तस्वीरें देख रहा है। रचना सुरेश को पिक्स दिखाती है और प्रज्ञा या बुलबुल को देख कर उसे ताना देती है। वह कहती है कि उसे प्रज्ञा का नाम सुनकर शर्म आ रही है। सरला पूछती है कि प्रज्ञा कहां है। रचना मजाक करती है कि वह सुरेश के इंतजार में छत पर है। सुरेश छत पर जाता है और प्रज्ञा से कहता है कि वह उसे कुछ बताना चाहता है। प्रज्ञा कहती है कि अगर वह कहना चाहती है कि वह बुलबुल से प्यार करती है और उससे नहीं। सुरेश यह जानकर चौंक जाता है कि वह जानता है कि वह क्या कहना चाहता है। वह पूछता है कि वह कैसे जानती है। वह उसे सूचित करती है कि वह अपने कमरे में कैसे गई और उसकी डायरी मिली। सुरेश का कहना है कि उसने बहुत बड़ी गलती की और वह उसे दुखी नहीं करना चाहता था। प्रज्ञा कहती है कि वह कैसे गलती कर सकती है क्योंकि वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त है। वह व्यावहारिक थी, लेकिन उसके प्यार ने उसके सपने को बड़ा बना दिया और उन सपनों को साकार नहीं किया। वह उसके और उसके दर्पण के बीच क्यों आया कि वह यह नहीं देख सकता था कि वह बहुत बदसूरत है। वह उसे हमेशा के लिए कॉलेज ले गया और उसकी देखभाल करने लगा, उसने उसे अंगूठी क्यों दी और गुलाब देकर उसे सबके सामने ला दिया। सुरेश का कहना है कि वह परफेक्ट है, लेकिन वह परफेक्ट नहीं है। प्रज्ञा फिर पूछती है कि वह उससे प्यार क्यों नहीं करता और उसे गले लगाकर रोता है।

Kumkum Bhagya 1st May 2014 Written Update